10 points only #NarendraModi #PopulationControl #Owaisi#SSC#UPSC

PM modi ji on article 370 or article 35A

 hello and welcome

 आखिर जिसका इंतजार हम सबको था। वह समय आ गया है। हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने उस ऐतिहासिक फैसले के बारे में अपने विचार भारत के नागरिकों के सम्मुख रखे हैं।

Article 370 or 35A के विषय में लिया गया फैसला फैसले पर सभी कुछ ना कुछ प्रतिक्रिया दे रहे थे भारत को इंतजार था तो सिर्फ प्रधानमंत्री जी के द्वारा इस विषय में अपनी राय बताना। तो यदि आपने प्रधानमंत्री जी की राय इस विषय में नहीं देखी है। यदि आप यह नहीं देख पाए हैं। तो नीचे उसका लिंक दिया है। आप नीचे देख सकते हैं।

 अभी तक जो मैंने महसूस किया है वह यह है की पूरा भारत देश इस फैसले का समर्थन कर रहा है यहां तक लद्दाख और जम्मू कश्मीर कि लोग भी इस फैसले से खुश हैं। 

 यदि कोई इस फैसले को गलत बताता है तो वह है जम्मू कश्मीर के लोगों की भलाई नहीं चाहता है वह नहीं चाहता कि जम्मू कश्मीर में लोगों का भला हो सके। 

  यदि आप जानना चाहते हैं कि पिछले कुछ समय में या यूं कहूं की जब से यह फैसला लिया गया है तब से इंटरनेट पर सिर्फ और सिर्फ यही मुद्दा नजर आता है
 चाहे फेसबुक हो ट्विटर हो यूट्यूब या किसी भी न्यूज़ एजेंसी की वेबसाइट हो उस पर आपको यही देखने को मिल रहा है इनमें हो सकता है आपने कुछ वीडियोस देखे हो लोगों से बातें की हो मैं उन्हीं सभी वीडियो को एक एक कर नीचे दे रहा हूं यदि आपने कोई वीडियो नहीं देखी है तो आप उसको देख सकते हैं अभी के लिए यदि आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा है तो आप इसे अपने फ्रेंड्स के साथ और परिवार वालों के साथ शेयर कीजिए। 

 जम्मू कश्मीर इंडिया में शामिल किया गया था बहुत ही खास वीडियो है


 370 हटने के बाद क्या बदलेगा। 
 कश्मीर की महिलाओं के जीवन में। 



 पाकिस्तान ने समझौता एक्सप्रेस बंद करने का ऐलान किया


 Kashmir में नेटवर्क संबंधी समस्या अभी भी वैसी की वैसी ही है

 कश्मीर में अभी भी कर्फ्यू लगा है। 



 अभी तक वहां के लोगों को कोई छूट नहीं दी गई है सभी घरों में बंद है और वहां की डाटा सेवा भी बंद है


यदि आप और इस बारे में और भी जानना चाहते हैं तो आप मुझे नीचे कमेंट कर सकते हैं उम्मीद करता हूं आपको यह पसंद आएगा यदि आपका कोई सुझाव है तो लिखना ना भूलें।

टिप्पणियाँ